AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG BREAKING : शादी की खुशियों में छाया मातम, पुल से नीचे गिरा युवक, नाली में फंसने से हुई मौत

बालोद जिले में शादी की खुशियां फिर से मातम में बदल गई है. शराब के नशे में रोड में बने पुल से नीचे गिरे युवक की नाली में फंसने से मौत हो गई. मृतक युवक के भाई के चाचा ससुर के शादी में उकारी गांव आया था. यह मामला डौंडी थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, अक्षय गावड़े 26 वर्ष अपने चचेरे भाइयों के साथ अपने चचेरे भाई के चाचा ससुर के शादी में शामिल होने बुधवार को मुल्ले गांव से डौंडी विकास खण्ड के उकारी गांव पहुंचा था. जहां भाई के चाचा ससुर की हल्दी का कार्यक्रम था और लोग नाच रहे थे. खुशी में मृतक ने शराब पी और परिवार वालों के साथ शादी में रात 2 बजे तक जमकर डांस भी किया. उसके बाहर घुमने निकला. वहीं रोड में बने पुल के नीचे वह गिर गया. पुल के नीचे नुकेले पत्थर से युवक के सर में चोट आई और अधिक खून बहने से युवक की मौत हो गई.

देर रात टॉयलेट जाने की बात कह बाहर निकले मृतक को परिवार वालों ने समझा कि वह कही सोया होगा. लेकिन सुबह पता चला कि किसी युवक की लाश पुल के निचे पड़ी है. जिसकी सूचना पर परिवार वालों ने देखा तो शादी की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है ताकि मौत की सारी वजह स्पष्ट हो सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *